[ccpw id="5"]

HomeCoinsBitcoinव्यक्तिगत निवेशकों के लिए 'जापान का पहला Bitcoin , Altcoin फंड' लॉन्च...

व्यक्तिगत निवेशकों के लिए ‘जापान का पहला Bitcoin , Altcoin फंड’ लॉन्च करेगी-SBI Subsidiary Co.

-

SBI Subsidiary कंपनी व्यक्तिगत निवेशकों के लिए ‘जापान का पहला Bitcoin , Altcoin फंड’ लॉन्च करेगी

  • जापानी वित्तीय दिग्गज और क्रिप्टो हेवीवेट SBI होल्डिंग्स ने व्यक्तिगत खुदरा निवेशकों के लिए देश के पहले क्रिप्टो फंड का अनावरण किया है – हालांकि अगर वे भाग लेना चाहते हैं तो उन्हें गहरी जेब की आवश्यकता होगी।
  • साथ ही साथ इसकी व्यापक प्रतिभूतियों और बैंकिंग संचालन, एसबीआई कई क्रिप्टो एक्सचेंजों के साथ-साथ क्रिप्टो खनन शाखा का संचालन या आंशिक मालिक है। यह रिपल के सबसे करीबी सहयोगियों में से एक है। निक्केई ने बताया कि क्रिप्टो में कंपनी के लिए एक और तेजी के वर्ष के बाद, एसबीआई ने 2021 के अंत से पहले जापान स्थित क्रिप्टो फंड को मुक्त करने का वादा किया है।
  • फंड में शामिल होने के लिए निवेशकों को लगभग 44,100 अमेरिकी डॉलर का निवेश करना होगा, जो कि सात टोकन से बना होगा, जिसमें रिपल से जुड़े एक्सआरपी और बिटकॉइन (बीटीसी) शामिल हैं। ऐसा लगता है कि फर्म ने शेष पांच टोकन के नाम रोक दिए हैं, लेकिन इन्हें प्रमुख altcoins माना जाता है, जबकि एथेरियम (ETH) भी उनकी संख्या में हो सकता है।
  • इसी मामले पर एक अलग लेख में, निक्केई ने यह भी बताया कि फंड “कोई ऊपरी सीमा नहीं” के साथ कम से कम USD 88m से अधिक जुटाने की कोशिश करेगा। निवेशकों की हिस्सेदारी एक साल के लिए फंड में बंद रहेगी। निवेशकों को 3.3% बिक्री शुल्क और 0.66% वार्षिक प्रबंधन शुल्क भी देना होगा। उत्पाद का वितरण SBI की सहायक कंपनी मॉर्निंगस्टार द्वारा किया जाएगा।
  • फंड तीन महीने की अवधि में अनुकूल कीमतों पर क्रिप्टो खरीदने की कोशिश करेगा, और फिर बाद के तीन महीनों में इन होल्डिंग्स को “जोखिम कम करने” के लिए अनुकूल कीमतों पर तरल करने की कोशिश करेगा।
  • फर्म ने संकेत दिया कि फंड को उन ग्राहकों से अपील करने के लिए डिज़ाइन किया गया था जो उच्च-जोखिम (और इस प्रकार उच्च-इनाम) निवेश पसंद करते हैं। मीडिया आउटलेट ने नोट किया कि इसकी निषिद्ध उच्च प्रवेश आवश्यकताओं के कारण यह “अमीर” ग्राहकों से अपील करेगा।
  • कंपनी ने पहली बार जून 2020 में एक क्रिप्टो फंड स्थापित करने की योजना की घोषणा की, और मॉर्निंगस्टार के सीईओ ने सितंबर में संकेत दिया कि कंपनी एक ऐसे फंड पर काम कर रही है जिसमें बीटीसी, एक्सआरपी और ईटीएच, साथ ही लिटकोइन (एलटीसी) और बिटकॉइन कैश (बीसीएच) शामिल हैं। )
  • उस समय, मॉर्निंगस्टार के प्रमुख ने यह भी कहा कि अगर यह पहला फंड निवेशकों के साथ सफल साबित हुआ, तो फर्म दूसरी पेशकश शुरू करने पर विचार करेगी।
Crypto_NEWS_ IN _HINDI
Crypto_ NEWS_ IN _HINDI
व्यक्तिगत निवेशकों के लिए ‘जापान का पहला Bitcoin , Altcoin फंड’ लॉन्च करेगी-SBI Subsidiary Co.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

LATEST POSTS

Binance लिस्टिंग के दौरान रॉकेटपूल(RocketPool) में उछाल

Binance लिस्टिंग के दौरान रॉकेटपूल(RocketPool) में उछाल Binance की ट्रेडिंग सूची में अपने हाल के प्लेसमेंट के बाद, RocketPool 7 महीने के उच्च स्तर पर पहुंचने...

क्रिप्टो भुगतान ऐप MoonPay ने यूके रेगुलेटर पंजीकरण प्राप्त किया

क्रिप्टो भुगतान ऐप MoonPay ने यूके रेगुलेटर पंजीकरण प्राप्त किया मनी लॉन्ड्रिंग नियमों के अनुपालन को दर्शाते हुए, फर्म को शुक्रवार तक वित्तीय आचरण प्राधिकरण के...

भारतीय कर प्राधिकरण(Tax Authorities) क्रिप्टो गतिविधियों के लिए उच्चतम 28% जीएसटी (GST) स्लैब पर विचार कर रहे हैं: रिपोर्ट

भारतीय कर प्राधिकरण(Tax Authorities) क्रिप्टो गतिविधियों के लिए उच्चतम 28% जीएसटी(GST) (GST) स्लैब पर विचार कर रहे हैं: रिपोर्ट क्रिप्टो सेक्टर पर भारत सरकार का सख्त...

भारत में लॉन्च होने के कुछ ही दिनों बाद Crypto exchange कॉइनबेस (Coinbase) ने यूपीआई भुगतान को निष्क्रिय कर दिया

भारत में लॉन्च होने के कुछ ही दिनों बाद Crypto exchange कॉइनबेस (Coinbase) ने यूपीआई भुगतान को निष्क्रिय कर दिया इकोनॉमिक टाइम्स ने बताया कि क्रिप्टो...

Follow us

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Most Popular

spot_img